indianews24x7

indianews24x7

राजकुमार किराडू छत्तीसगढ़ प्रभारी, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से की मुलाकात

राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के राष्ट्रीय महासचिव व प्रभारी छत्तीसगढ़ राजकुमार किराडू ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात की। राजकुमार किराडू ने संगठन की गतिविधियों की जानकारी देते हुवे मुख्यमंत्री को बताया कि संगठन के निर्देशानुसार छत्तीसगढ़ राज्य के प्रत्येक जिले के हर पांच गांवों में एक स्वराज साथी का चयन किया जाना है जो कांग्रेस की विचारधारा को जन जन तक पहुचाने में सक्रिय भूमिका निभाएंगे।
किराडू ने बताया कि 45 वर्ष तक कि आयु के, कांग्रेसी विचारधारा से जुड़े हुवे व्यक्ति जो शहरी निकाय और त्रिस्तरीय पंचायत राज का चुनाव लड़ा हो और जो संविधान व लोकतंत्र को सर्वोपरी मानकर देशहित में कार्य करने के इच्छुक हो ऐसे लोग ही स्वराज साथी चयनित हो पाएंगे।
किराडू ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जानकारी देते हुवे बताया कि छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर, बलरामपुर, कोरिया, कोंडागांव, बलौदाबाजार, गरियाबंद, कांकेर और महासमुंद जिले में स्वराज साथियों का चयन कर लिया गया है और इन साथियों के साथ जल्द ही दो दिवसीय आवासीय शिविर का आयोजन किया जाएगा।
इस अवसर पर किराडू ने राजीव गांधी पंचायती राज संगठन की ओर से पूरे देश मे 21 मई से 20 अगस्त तक चलने वाले कोरोना टीकाकरण जागरूकता अभियान की भी विस्तार से जानकारी दी।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किराडू के संगठनात्मक कार्यो व प्रयासों की भूरी भूरी प्रशंसा की तथा कांग्रेस के सच्चे सिपाही की तरह अनवरत संगठन को मजबूत बनाये जाने की भागीदारी पर साधुवाद दिया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि संगठन के ये ही ग्रास रूट के कार्यकर्ता खुद नींव का पत्थर बन पार्टी का झंडा बुलंद करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

code

Live Updates COVID-19 CASES